Interesting stories in Hindi 2023

 

interesting stories in hindi

Read one  of the very interesting stories in Hindi 2023 on this blog. Sadak Vedic doctor, in this very interesting story an uneducated person but a brother-in-law of a politician becomes Sadak Vedic doctor. He earns a lot of money. To know how a Sadak Vedic give treatment to his patients, simply read this interesting story and enjoy others interesting stories in Hindi. 

लघुतम  जी  अपनी  चुनावी रैली  में  भाषण  दे  रहे  हैं  यह  भाषण  उसी  का  अंश  है

हमने  बेरोजगारी  को  मिटने  के  लिए  बहुत  उपाय  किये  है.  जिन  में  से  कुछ  उपाय  तो  सिर्फ  हमारी  पार्टी  की   सर्कार   द्वारा  ही   किये  गए  है  और  मैं  ये  दावे  के  साथ  कह  सकता  हूँ  की  इस  से  पहले  कोई  भी  सर्कार  ने  रोजगार  के  ऐसे  अवसर  नहीं  प्रदान  किये  होंगे  जैसे  की  हमारी  पार्टी  देश  सेवा  खा  मेवा  ने  दिए  हैं।

इनमें  से  एक  है  उन  लोगों  के  डॉक्टर  बनने  का  सपना  जो  की  काम  पढ़े  लिखे  हैं  जो  लोग  बेचारे  सपनी कीड़ी मजबूरी  की  वजह  से  जिंदगी  में  पढ़  नहीं  पाते  लेकिन  डॉक्टर  बनने  का  सपना  देखते  हैं  तो  हम  लोगों  ने  उनके  लिए  भी  सड़क  वैदिक  डॉक्टर  बनने  का   अवसर  प्रदान  किया.

ये  आप  क्या  कह  रहे  हैं  नेताजी  भीड़  में  से  एक  बुद्धा  उठकर  बोलै  बिना  पढाई  लिखे  कोई  कैसे  डॉक्टर  बन  सकता  है  और  अगर  वोह  डॉक्टर  बन  भी  गया  तो  वोह  logon का  इलाज  क्या  करेगा  उल्टा  लोगों  की  जान  खतरे  में  दाल  देगा।

Interesting stories in Hindi 2023

जब  मेरा  पेट  ख़राब  हुआ  था  तो  मैं  अपने  गाओं  के  झोलाछाप  डॉक्टर  बिमलु  के  पास  चला  गया। उसने  मुझे  जानवरों  के  खाने  वाली  दवा  ही  दे  दी  बोलै  की  में  जानवर  और  इंसान  में फर्क  नहीं  करता  मेरे  लिए दोनों  बराबर  हैं  वह  तो  शुक्र  है  भगवन  का  की  मेरा  पोता  पड़ा  लिखा  है  और  उसने  मुझे  वह  दवा  खाने  से  रोक  दिया  वार्ना  आज  आप  का  भाषण  सुनाने  के  लिए  मैं  जहाँ  न  होता

जिन्दा  रहने  और  मेरा  भाषण  सुनाने  के  लिए  धन्यवाद  चाचा  लघुतम  जी  ने  कहा।

आपकी  बात  सही  है  चाचा  लेकिन  मैं  यहाँ  सड़क  वैदिक  डॉक्टर  की  बात  कर  रहा  हूँ । सड़क  वैदिक  डॉक्टर  वह  होते  हैं  जो  की  सड़कों  द्वारा  अपने  मरीजों  का  इलाज  करते  हैं  वह  खाने  के  लिए  कोई  दवा  नहीं  देते  बल्कि सड़कों  की  सहायता  से  ही  उनको  ठीक  करते  हैं  इसीलिए  जान  खतरे  में  पढ़ने  का  सवाल  ही  नहीं  पैदा  होता  क्यूंकि  जब  खाने  के  लिए  दवा  ही  नहीं  देनी  तो  जान  खतरे  में  कैसे  पड़ेगी ??

यह  कैसे  हो  सकता  है  सड़कों  द्वारा  कैसे  कोई  डॉक्टर  इलाज कर सकता  है   एक  युवक  ने  पूछा  ? कर  सकता  है  सिर्फ  सड़क  वैदिक  डॉक्टर  सदकवेदिक  डॉक्टर सिर्फ  इसी  बात  का  विशेषज्ञ  होता  है  की  वह  सड़कों  द्वारा

आपने  मरीजों  की  बिमारियों  का  इलाज  करें  लघुतम  जी  ने  कहा । लेकिन  हमने  पहले  तो  कभी  सड़क  वैदिक  डॉक्टर  का  नाम   सुना  नहीं ??

Interesting stories in Hindi 2023

सुनोगे   भी  कैसे  दुनिया  का  सबसे  पहला  सड़क  वैदिक  डॉक्टर  तो  मेरा  साला  दवा  भरोसे  बना  है  जब  सेवा  सड़क  वैदिक  डॉक्टर  बनना  है  तब  से  उसकी  जिंदगी  ही  बदल  गई  है  दो  दो  गाड़ियां  ले  रखे  है  अच्छा  खासा  पैसा  कमा  रहा  है  और  समाज  में  भी  अच्छी  खासी  इज्जत  है

आप  तो  जानते  ही  हो  गए  दवा  भरोसे  को  मेरा  साला  है

आह  में  taji  आपके  साल e को  कौन  नहीं  जानत ा  वही  तो  हमें  झूठ  बोल  बोल  bol कर  आपके  डालो  में  लेकर  आता  रहा  है  बोल  रहा  था  Shahaर  में  मेला  लगा  है  वहां  लेकर  जाऊंगा  और  हम  देश  लोगों  को  रेल i में  लेकर  आ  गया

और  इतने  में  बूढी ताई  बोल  पड़ी  मुझे  तो  कम्बख्त  कह  रहा  था  की  सलमान की  फिल्म  दिखने लेकर  जाएगा  और  आ गया  रैली  में  लेकर

नेताजी  भूदि ताई को बीच में ही रोकते हुए बोलते है, चिंता  न  करो  तो  मैं  फिल्म   भी  दिखा  दूंगा  सलमान की और  आपको  मेले  में  भी  लेकर  चला  जाऊंगा  जो  वादे  मेरे  सेल  ने  किये  हैं  वह  हर  हल  में  निभाई  जाएंगे ।

आप  के  सरे  सवालो  के  जवाब  देने  के  लिए  अब  मैं स्टेज  पैर  आमंत्रित  कर  रहा  हूँ  आपने सेल  और  सड़क वैदिक  डॉक्टर  दवा  भरोसे  को।

सड़क  वैदिक  डॉक्टर  दवा  भरोसा  स्टेज  पैर  आते  हैं । मेरी  बहनो  और  मेरे  जीजाजी  को  छोड़  कर  मेरे  सभी  भाइयों और  मेरे  भविष्य  के  मरीजों।

Interesting stories in Hindi 2023

भविष्य  के  मरीजों  से क्या  मतलब ?? तुम्हें  हम मरीज  नजर  आते  हैं  ?? भीड़ में  से  एक  नौजवान  गुस्से  में  बोला।

अरे  नहीं  मेरा  मतलब  है के  कभी  न  कभी  कोई  तो  हम  सभी  बीमार  होते  हैं। आज  मैं  यहाँ  आपको  बताने  आया  हूँ  की  एक सड़क  वैदिक  डॉक्टर  किन  किन  बिमारियों  का  इलाज  करता  है  इन  से  दो  बड़ी  बीमारियां  hain  कब्ज  और  मोटापा ।

सबसे  पहले  तो  मैं  "देश  सेवा  खा  मेवा"  पार्टी  के  वरिष्ठ  नेता  लघुतम  जी  का  तहे  दिल  से  धन्यवाद  करता  हूँ.  जीना  होने  अपने  क्षेत्र  की  सड़के  न  बनवा  कर  मुझे   सड़क  वैदिक डॉक्टर  बनने  का  मौका  दिया। 

सड़क  वैदिक  डॉक्टर  सड़कों  के खड्डो  के  हिसाब  से  इलाज  करता  है  जैसे  की  हमारे  क्षेत्र  की सड़क  नंबर  एक पैर खड़े  काम  है,  तू  जो  लोग  बहुत  व्यस्त  रहते  हैं  और  कसरत  नहीं  करते  बस  उनको सुबह  शाम  10 मिनट  उस  सड़क  पैर अपनी  गाड़ी  जा  मोटरसाइकिल  से  30  की  स्पीड  पैर  सफर करना है। इससे  उनकी  पूरी  बॉडी  की  एक्सरसाइज  भी  हो  जाएगी और  वो मोटापे का शिकार भी नहीं होंगे ।

 जो  लोग  अपना  मोटापा  काम  करना  चाहते  हैं  वोह  गली  नंबर  5  जिसमें खड्डो ज्यादा  है  और सड़क का तो नाम ही है।  उसमें  रोज  काम   से  काम  10  से  20  मिनट  तक छोटी सी यात्रा करे  इस   20  मिनट के सफर  करें  से उनका  मोटापा   20 से  30 दिन  के  अंदर ही काम  हो  जाएगा।

Interesting stories in Hindi 2023

जो भाई या बहिन और मोटापा कम कारण चाहते है वो अपनी मोटर साइकिल, स्कूटर या कार को थोड़ा और तेज़ रफ़्तार से चला सकते है और स्किम एंड ट्रिम बन सकते है।

इसी प्रकार इंसान की सबसे बीमारी " कब्ज़ " का इलाज भी सडको के खड्डों द्वारा बड़ी आसानी से किया जा सकता है। सड़क वैदिक डॉक्टर होने के नाते मेरा ये दावा है की पुराणी से पुराणी कब्ज़ को रुट नो। 5 की सड़क के खड्डों से आसानी से खत्म किया जा सकता है पैर कभी भी भूल कर रुट नो। 8 पर मत कोशिश करना क्योकि उस खड्डों की रानी सड़क पर ज़िद्दी कब्ज़ तो टूट ही जाएगी बल्कि आपको लूज़मोशन लग जायेगे और आपका पेट भी हफ्तों तक खराब रह सकता है।

पर यहाँ सावधान रहने की जरूरत है ! अगर आप  मोटापा को जल्दी खत्म करने की लिए ज्यादा या गलत स्पीड का चुहाव करते है तो आपकी हड्डीओं में दर्द शुरू हो सकता है और यह दर्द परमानेंट भी हो सकता  है।

तो यहाँ इस बात का ध्यान रखने की जरूरत है की सड़क वैदिक डॉक्टर की सलाह के बिना किसी भी बीमारी  का इलाज  खुद  करने की कोशिश न  करे।

You may also like to read:

funny birthday wishes for wife 

Laghutam Ji Ka Mahatav

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें