Stories in Hindi funny short 2023

 

Stories in Hindi funny 2021| Stories in Hindi funny 2021|

 यह कहानी एक नेता के भाषण का अंश है जो की अपने छेत्र के लोगो से झूठा वायदा करते है की वो सवारी गाड़िओ में रोज़ाना सफर करने वाले यात्रिओ के लिए नयी गाड़िया चालयेंगे लेकिन पांच साल बाद वो लोगो को यह बताते है की भीड़ भरी सवारी रेल गाड़ियों के क्या फैयदे है।

” यह तो एक छोटा सा किस्सा था चाचा का जिससे उनको सवारी रेल गाड़ी में सफर करने पर किस तरह से फ़ायदा हुआ। एक और युवक है जिसको सवारी रेल गाड़ी में सफर करने से लाभ प्रापत हुआ, युवक ज़रा स्टेज पर आओ और हमें भी बातो भीड़ भरी रेल गाड़िओ  के लाभ, ” नेता जी ने युवक को आमंत्रित किया।

युवक ने बताना शुरू किया, ” मेरा नाम कमल है और फिट रहना  बहुत अच्छा लगता है। मेरी माँ तो कहती है की मैं किसी फ़िल्मी हीरो से कम नहीं हु। हीरो जैसा दिखने की लिए फिट रहना जरूरी है।  फिट रहने केलिए मैंने योगा सीखना शुरू कर दिया। मेरे योग गुरु मुझे से नाराज़ ही रहते थे क्यों की मैंने कोई भी योग आसन करना ठीक ढंग से नहीं सीखा था सिवाय शव आसन के  पुरे तीन महीने हो गए थे योगा  सीखते हुए

एक दिन मुझे दोस्त के घर जाना था और मैं सवारी रेल गाड़ी में ही बैठ गया। भीड़ इतनी जयादा थी की मैं मेरे पास दोनों पैरो पर खड़े रहने की जगह भी थी। मैं एक पाँव पर बड़ी मुश्किल से खड़ा था। ऊपर से हर पांच मिंट के बाद कोई कोई चाय वाला, नमकीन वाला, चने वाला जाता था।

Stories in Hindi funny short 2023

कभी पापड वाले के बड़े से टोकरे से बचने की लिए फुर्ती से सर को ऊपर निचे करता और भीड़ के धक्के को रोकने के लिए एक पाँव पर खड़ा रहा    

अपने शरीर का बैलेंस बनाने की लिए मुझे कभी यह पांव कभी दूसरे पाँव पर खड़ना पद रहा था। कभी अपने शरीर को गर्म चाय वाले के बर्तन बचने के लिए इधरउधर घूमना पड़  रहा था।

मैंने बहुत ही मुश्किल से वो सफर पूरा किया और कसम खायी की मैं कभी भी दोबारा सवारी रेल गाड़ी में सफर नहीं करूंगा। लेकिन जैसे ही मैं अगले दिन अपनी योगा क्लास में गया तो मेरे योगा गुरु मेरे से बहुत खुश थे। अचानक में काफी योगा आसन सीख गया था, मुझे खुद पर यकीन नहीं हो रहा था की यह मैं ही हूँ। मेरे सभी योगा सीखने वाले  दोस्त लड़के और लड़किया जो कभी मुझ पर हँस्ते थे। आज मुझे से बार बार यह पूछ रहे थे मैंने कहा से इतना अच्छा योगा करना सीख लिया है।

सिर्फ एक ही दिन में इतने सारे आसन करने कैसे सीख लिए मैं तो जैसे हीरो ही बन गया था।

आप सब को यह जानकर ख़ुशी होगी की मुझे एक हिंदी फिल्म में हीरो का रोल भी मिल गया है। फिल्म का नाम है " मेरा  दिल तेरे गुर्दे" इस फिल्म में हीरो योग के सहायता से अपनी गर्लफ्रेंड

की जान बचता है और उसके शरीर का वजन एक सो पचीस किलो से 60 किलो करने में एहम भूमिका निभाता है। इस फिल्म में यह भी दिखाया गया है की कैसे योगा की सहायता आप अपने आप को फिट रख सकते हो और एक सेहतमंद लाइफ जी सकते हो।  

 Stories in Hindi funny short 2023

लेकिन मैंने उनको यह नहीं बताया की मैंने यह सब सवारी रेल गाड़ी में सफर करने से सीखा है। उस दिन दे बाद मैंने रोज़ाना दो घंटे तक सवारी गाड़ी में सफर करना शुरू कर दिया और तीन महीने बाद में तो योगा करने में एक्सपर्ट हो गया। योगा का कोई भी आसन आप  मेरे से करवा सकते हो  और आज आप  खुद देख सकते है की में कितना  सेहतमंद  और फिट हूँ   यह सब फायदे है योगा करने के। योगा करने से आप शरीरिक ही नहीं मानसिक तौर पर भी तंदरुस्त रहते है तो आज से ही योगा शुरू करे।

funny birthday wishes for wife

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें